Breaking News

राजस्थान
जयपुर राजस्थान
राजस्थान की 4 ट्रेन रद्द, 10 के रूट बदले:पंजाब में किसान आंदोलन का असर; आज जम्मूतवी एक्सप्रेस का रास्ता बदला

पंजाब में जारी किसान आंदोलन की वजह से उत्तर पश्चिम रेलवे ने कई ट्रेनों के रूट में बदलाव किया है। इसके कारण आज भी 14 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इनमें राजस्थान की चार ट्रेन रद्द की गई हैं।


जयपुर राजस्थान
ऑर्गन ट्रांसप्लांट में सरकार ने ही तोड़े नियम:3 कमेटियां जरूरी मगर राजस्थान ने मर्ज कर 2 बना दीं, अधिकारी अब भी कर रहे मनमानी

जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में एसीबी की कार्रवाई के बाद ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले में फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ था।


राजनीति नागौर राजस्थान
पायलट ने नागौर-अजमेर में कांग्रेस का प्रचार क्यों नहीं किया?:चौधरी बोले-बुलाने गया था, प्रार्थना की पर टाइम नहीं मिला; जानिए- बेनीवाल के बाड़मेर नहीं जाने की वजह

राजस्थान में सभी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पूरा हो गया है। एक बार फिर प्रदेश में इन चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी सियासत में खींचतान देखने को मिली है।


राजस्थान
ट्रेनी SI के मामले में एसओजी पर उठे सवाल:जज ने की टिप्पणी, कहा- SOG के अधिकारी भी शायद जवाब पूरे न दे सकेंगे

एसआई भर्ती परीक्षा 2021 में नकल कर पास करने वाले 11 ट्रेनी सब इंस्पेक्टर(SI) और एक कॉन्स्टेबल को आज फिर से जयपुर एसओजी कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है। एसओजी ने सभी आरोपियों की 12 दिन की रिमांड की मांग की, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 4 दिन के लिए रिमांड दी है।


जयपुर राजस्थान
जयपुर राजघराने की गायत्री देवी के पोते ने शादी की:थाईलैंड में कॉलेज फ्रेंड के साथ रिश्ते में बंधे, रिसेप्शन में 60 रॉयल फैमिली हुईं शामिल

महारानी गायत्री देवी के पोते देवराज सिंह ने रोम पेस्टानपिचाय के साथ विटायू पैलेस (थाईलैंड ) में शादी की। रोम थाईलैंड की ही रहने वाली हैं।


जयपुर राजस्थान
BPNL पशुपालन कौशल प्रशिक्षण केंद्र किशनगढ़ रेनवाल में दो दिवसीय शैक्षणिक भ्रमण

भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड जयपुर द्वारा संचालित BPNL पशुपालन कौशल प्रशिक्षण केंद्र किशनगढ़ रेनवाल में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षणार्थियों को दो दिवसीय शैक्षणिक भ्रमण के लिए विश्व स्तरीय चिकित्सालय नागौर गौशाला ले जाया गया।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष