Breaking News

सीकर
धार्मिक समांचार सीकर राजस्थान
LIVEनीले घोड़े पर भक्तों से मिलने निकले खाटूश्याम:नगर भ्रमण के लिए तैयार होने में लगे 50 मिनट, भीड़ ज्यादा होने पर 14 लाइनों को खोला

खाटूश्याम के लक्खी मेले में आज लाखों भक्त दर्शन करने पहुंचे हैं। एकादशी पर आज बाबा खुद अपने भक्तों से मिलने दरबार से बाहर आए हैं। दोपहर 12 बजे सजे-धजे रथ में विराजमान होकर नगर भ्रमण पर निकले हैं।


सीकर राजस्थान
ग्राउंड रिपोर्टखाटू में जानलेवा भगदड़ रोकने के लिए 35 करोड़ खर्च:घोड़ों पर पुलिस, 10 नहीं 40 फीट का रास्ता; भक्तों को 8KM कम चलना पड़ेगा

खाटूश्यामजी के लक्खी मेले की शुरुआत 22 फरवरी को हो चुकी है। ये मेला 4 मार्च तक चलेगा। इस शनिवार और रविवार करीब 15 लाख से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन कर चुके हैं और दावा किया जा रहा है कि एकादशी (3 और 4 मार्च) तक करीब 30 लाख से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन करेंगे।


धार्मिक समांचार सीकर राजस्थान
LIVE 200 घंटे से ज्यादा बाबा श्याम के दर्शन:दिल्ली-हरियाणा-मुंबई समेत कई राज्यों से आए भक्त, देर रात से लाइन में लगे

बाबा खाटूश्याम का लक्खी मेला आज से शुरू हो गया है। बाबा का तिलक और श्रृंगार होने के बाद मंगलवार शाम 5 बजे से मंदिर को भक्तों के दर्शनों के लिए खोल दिया गया था।


सीकर राजस्थान
रींगस में बाइक ने महिला यात्री को मारी टक्कर:खाटूश्यामजी की पदयात्रा में जा रही थी महिला, जयपुर रेफर

रींगस पुलिस थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर स्थित सरगोठ गांव के एसकेएस औद्योगिक क्षेत्र के रिको मोड पर सोमवार की शाम को बाइक की टक्कर से खाटूश्यामजी जा रही पदयात्री महिला सहित बाइक सवार घायल हो गया।


सीकर राजस्थान
ग्राउंड रिपोर्ट BJP नेता ने डरकर ठेहट को बेच दिया था बंगला:लॉरेंस से खतरा इसलिए गैंगस्टर ने बनवाया 3 करोड़ का घर, 5 बॉडीगार्ड; दहशत में पड़ोसी

सीकर में शनिवार सुबह 4 बदमाशों ने गैंगस्टर राजू ठेहट को गोलियों से भून उसकी हत्या कर दी। घर के बाहर बदमाशों ने एक के बाद एक 50 राउंड फायर किए।


सीकर राजस्थान
ट्रेन में महिला का ढाई लाख का मंगलसूत्र चोरी:15 साल पहले शादी में मिला था, फतेहपुर से सीकर आ रही थी

सीकर में ट्रेन में एक महिला का ढाई लाख रुपए का मंगलसूत्र चोरी हो गया। चोरी की यह घटना चूरू - जयपुर पैसेंजर ट्रेन में हुई। महिला ने अब जीआरपी पुलिस थाने में शिकायत दी है।


सीकर राजस्थान
खाटूश्याम में भगदड़, 3 महिलाओं की मौत:दर्शन के लिए रात से लाइन में लगे थे लोग, एकादशी पर पट खुलते ही भगदड़ मची

हादसे में घायल 4 लोगों में से एक की हालत गंभीर है। भगदड़ के बाद मंदिर में दर्शन दोबारा शुरू हो गए हैं।


सीकर राजस्थान
गोली लगने पर भी पाकिस्तानी सेना से लड़ता रहा जवान:ऑफिसर ने कहा था- आज वो वक्त आ गया, जिसके लिए सेना में आए

भारत- पाक के बीच हुए कारगिल युद्ध को आज 23 साल पूरे हो गए है। दुश्मनों को धूल चटाते हुए भारत के 527 योद्धा शहीद और 1300 से ज्यादा घायल हो गए थे। राजस्थान की बात करें तो, 52 जवान वीर गति को प्राप्त हुए थे।


शिक्षा जगत
धार्मिक समांचार
व्यक्ति विशेष
दिव्यांग शक्ति
दुर्घटना विशेष